Tuesday, November 14, 2023

Legend of Fuyao Season 1 Hindi Dubbed WEB Series 480p | 720p Download

 Legend of Fuyao Season 1 Hindi Dubbed WEB Series 480p | 720p Download The five kingdoms is led by the Imperial City of Tianquan. Hindi Dubbed WEB Series 480p Chinese Drama Hindi Dubbed Fuyao served as a slave for the Xuanyuan sect from the Taiyuan Kingdom. Legend of Fuyao Episode 1 Hindi Dubbed A series of tragedies resulted in a journey to gather the magical artefacts to lift the curse that blighted her life

Legend of Fuyao Season 1 Hindi Dubbed WEB Series 480p | 720p Download

Legend of fuyao hindi dubbed download
legend of fuyao hindi dubbed download 480p

Legend of Fuyao Season 1 Hindi Dubbed  - Series Information

Series Name: Legend of Fuyao

Season: 1

Total Episode: 1-66

Language: Hindi [ORG Audio]

Genre: Romance, Fantasy, Drama, Mandarin Drama, Web Series, Dubbed

Content Descriptor: Violence

Country C-Drama

Duration: 50 mint.

 Quality: 480p | 720p

Size: 190MB || 320MB – Each Episode

Legend of Fuyao Season 1 Hindi Dubbed: Storyline

Legend of Fuyao 2018 Season 1 Hindi Dubbed Cdrama, Legend of Fuyao Hindi Dubbed Chinese Series Online Download। फुयाओ की किंवदंती प्रेम, बलिदान और मुक्ति की कहानी है, क्योंकि Fuyao और उसके सहयोगी प्रतिकूल परिस्थितियों पर काबू पाने और अपनी दुनिया को अंधेरे से बचाने का प्रयास करते हैं। शो का कथानक पांच राज्यों के ब्रह्मांड पर आधारित है, जिसके शीर्ष पर इंपीरियल शहर तियानक्वान है।

 फुयाओ जुआनयुआन संप्रदाय में एक अनाथ और एक नीच नौकर के रूप में बड़ा हुआ। लेकिन अपने भाग्य पर असंतोष और विद्रोही स्वभाव ने उसे जीवन में अपना रास्ता खुद चुनने के लिए प्रेरित किया। यान जिंगचेन के साथ उसका रिश्ता पेई युआन में तीव्र ईर्ष्या का कारण बनता है जो उसे विभिन्न तरीकों से नुकसान पहुंचाने की कोशिश करता है। इस प्रक्रिया में, फुयाओ जुआनयुआन संप्रदाय के छिपे हुए मार्शल आर्ट अभ्यास पर ठोकर खाती है और अपने भीतर 5-स्तरीय जादू को जागृत करती है 

जिसके साथ वह शापित रही है। 5-रंग के पत्थर का वाहक होने के नाते, फुयाओ में दुष्ट डि फी तियान को जगाने की क्षमता है, जिसके अवशेषों को वर्षों पहले क्यूओंगकांग के बड़े बुजुर्ग चांग क्विंगज़ी ने सील कर दिया था।

जबकि फुयाओ को बाद में अंकल झाओ से अपने श्राप के बारे में पता चला, लेकिन उसे इसके बारे में केवल अस्पष्ट जानकारी थी। वह नहीं जानती कि जैसे-जैसे प्रत्येक परत हटती जाएगी, डि फी तियान का जागरण निकट आता जाएगा और 5 राज्यों में शांति खतरे में पड़ जाएगी। 

जैसा कि भाग्य ने चाहा, फुयाओ वूजी से मिलता है और उनका रिश्ता खिलता है। वे एक-दूसरे के जीवन में प्रकट होते रहते हैं क्योंकि वूजी विभिन्न राज्यों में दुश्मनों की राजनीतिक चालों पर काबू पाने की कोशिश करते हैं। लेकिन तियानक्वान के राजकुमार होने के अलावा, वूजी चांग क्विंगज़ी के वंशज भी हैं। उसका काम 5 राज्यों को बर्बादी से बचाने के लिए 5-परत जादू वाले व्यक्ति को ढूंढना और मारना है।

फुयाओ और वुजी का क्या होगा? क्या वुजी निर्देशानुसार फुयाओ को मार डालेगा? वास्तव में फुयाओ कौन है?

क्या लीजेंड ऑफ फुयाओ का अंत सुखद है? उत्तर है, हाँ! फुयाओ और वुजी दोनों की मृत्यु नहीं हुई क्योंकि उन्होंने एक साथ अंतिम लड़ाई का सामना करने का फैसला किया। तियान जी द्वारा फुयाओ को मारने के लिए वूजी पर दबाव डालने और राज्यों को बचाने का बोझ फुयाओ के कंधों पर आने के कारण, वे नियति को बदलने के आखिरी प्रयास के लिए सीधे क्यूओंगकांग जाते हैं। 

वुजी डि फी तियान को रोकने के लिए वैकल्पिक समाधान की गुहार लगाने के लिए तियान जी से मिलता है। लेकिन तियान जी के पास कोई अन्य उपाय नहीं है और वह वूजी को फुयाओ का स्थान बताने के लिए प्रताड़ित करता है। वूजी ने अनुपालन करने से इंकार कर दिया। फुयाओ वूजी को बचाने के लिए आगे आता है। तियान जी उसे मारने की कोशिश करता है लेकिन फी यान ने तियान जी को मार डाला क्योंकि उसे डि फी तियान को जगाने के लिए फुयाओ की जिंदा जरूरत थी।

जैसे ही वे फी यान से लड़ते हैं, फूयाओ उसमें तलवार घोंप देता है। दुर्भाग्य से, यह जादू की आखिरी परत को उठाने का अंतिम चरण है। फुयाओ पर आवेश आ जाता है और वह वुजी को अपनी तलवार से बार-बार काटती है। लेकिन प्रत्येक कट के साथ, उसके पास उसके साथ बिताए गए समय की यादें हैं। आखिरकार, फुयाओ ने वूजी को मारने से खुद को रोकने के लिए खुद को चाकू मार लिया। वे दोनों जीवित रहते हैं और ठीक होकर हमें एक सुखी जोड़े का अंत देते हैं।

फुयाओ की मां फेंग क्यूई हैं। ईर्ष्या के कारण उसकी जुड़वां बहन फेंग जुआन ने उसकी हत्या कर दी थी। हत्या की गवाह फेंग क्यूई की निजी नौकरानी जू वान है, जो फुयाओ के साथ एक अलमारी में छिपी हुई थी, जो तब भी एक बच्चा था। ज़ू वान ने बाद में फुयाओ को कुछ वर्षों तक ठंडे महल में छुपाया जब तक कि उन्हें खोजा नहीं गया। इसके बाद ज़ू वान को यातनाएँ दी गईं और मार डाला गया। 

फ़ुयाओ को लगभग पीट-पीट कर मार डाला गया था, लेकिन महल के एक गार्ड के पास उसे मारने का साहस नहीं था। उसे एक नदी में फेंक दिया गया था और अंकल झोउ ने बचा लिया था, जिन्हें उस पर दया आ गई और वह उसे माउंट जुआनयुआन ले आए। वास्तव में, फुयाओ जुआनजी साम्राज्य का सच्चा उत्तराधिकारी है और महारानी बनने के लिए पैदा हुआ है।

फुयाओ के पिता यू हेंग हैं। वह 10 संतों में से एक है, लेकिन अपनी पत्नी और बेटी पर आए दुर्भाग्य के बाद फेंग जुआन का छायादार निष्पादक बनने के लिए गायब हो गया। 

जब यू हेंग युद्ध से लौटा और पाया कि उसका परिवार गायब हो गया है, तो उसे फेंग जुआन की आज्ञा मानने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि वह जानना चाहता था कि उनके साथ क्या हुआ है। उन्होंने गुप्त रूप से 20 वर्षों तक इस भूमिका को निभाया जब तक कि फुयाओ फिर से प्रकट नहीं हुआ और पिता और बेटी फिर से एक नहीं हो गए।

वुजी के असली पिता झांगसुन जिया हैं जो सम्राट के छोटे भाई हैं। झांगसुन जिया और युआन किंग्यी प्रेमी हुआ करते थे। लेकिन सिंहासन पर बैठने के बाद, झांगसुन जिओंग ने किंग्यी से शादी की क्योंकि वह अपने भाई के लिए सबसे कीमती चीज़ छीनना चाहता था। हालाँकि, झांगसुन जिया और किंग्यी का अफेयर जारी रहा। झांगसुन जिओंग को हमेशा से पता है कि वूजी उसका बेटा नहीं है, लेकिन अपनी प्रतिष्ठा की रक्षा के लिए वह ऐसा दिखावा करता है। 

हालाँकि, झांगसुन जिया को इस तथ्य की जानकारी नहीं है क्योंकि किंग्यी ने उसे कभी नहीं बताया। राज्य के साथ युद्ध की तैयारी करते समय उसे अंतिम समय में इसके बारे में पता चलता है जब जुआन युआन जिओ उसे बताता है। ज़ुआन युआन ज़ियाओ उसकी पत्नी थी जिसे झांगसुन जिओंग ने तब शिकार बनाया जब उसने सुना कि वूजी सम्राट का बेटा नहीं है।

झांगसुन जिओंग को हमेशा अपने भाई से ईर्ष्या होती रही है क्योंकि भाई को अपने माता-पिता का प्यार प्राप्त था और जब वह छोटा था तो वह अधिक चतुर और अधिक पसंद किया जाने वाला राजकुमार था। सिंहासन केवल झांगसुन जिओंग को दिया गया था क्योंकि यह ख़राब था क्योंकि पिछले सभी सम्राट 40 से अधिक जीवित नहीं रहे थे। जब झांगसुन जिया का अपनी पत्नी के साथ संबंध बन गया, तो नफरत तेज हो गई। 

उसने झांगसुन जिया को विद्रोह के लिए उकसाने की साजिश रची और 20 साल तक धैर्यपूर्वक इंतजार किया ताकि वूजी को उसके जैविक पिता को मारने के लिए एक अच्छा कारण मिल सके। अंत में, झांगसुन जिया को पता है कि वूजी उसका बेटा है। वह खुद को पकड़े जाने की इजाजत देता है और अपने बेटे को दर्द से बचाने के लिए वूजी द्वारा खुद को मार डाला जाता है।

झांगसुन जिओंग जो बीमार थे, उनकी भी वूजी के साथ मृत्यु हो गई। वह स्वीकार करता है कि उसने क्या किया है। उसकी भावनाएँ जटिल हैं

COPYRIGHT DISCLAIMER

We do not endorse any Piracy/Torrent website or channel listed in the blog. We strongly oppose piracy and we respect the efforts of the creators. This post is for informational purposes. Theft of original content material is a punishable offense under the Copyright Act. We recommend using cinema halls or OTT platforms to watch movies and web series.

Legend of Fuyao Season 1 Hindi Dubbed: SCREENSHOTS

legend of fuyao hindi dubbed download 480p

Legend of Fuyao Season 1 Hindi Dubbed WEB Series 480p | 720p Download

Legend of Fuyao Season 1 Hindi Dubbed WEB Series 480p | 720p Download

Legend of fuyao hindi dubbed download
Legend of fuyao hindi dubbed download

No comments:
Write comment